NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : गौरखपुर में पुलिस चेकिंग अभियान में 46 लाख रुपये की रकम बरामद

कर्मचारियों द्वारा बरामद रकम के कागजात नहीं दिखा पाने के चलते मजिस्ट्रेट ने बरामद पैसों को आयकर विभाग के हवाले कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : गौरखपुर में पुलिस चेकिंग अभियान में 46 लाख रुपये की रकम बरामद

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर:

उपचुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को चेकिंग अभियान में जुटी स्टेटिक टीम ने एक वाहन से 46 लाख रुपये बरामद किए हैं. कर्मचारियों द्वारा बरामद रकम के कागजात नहीं दिखा पाने के चलते मजिस्ट्रेट ने बरामद पैसों को आयकर विभाग के हवाले कर लिया है. आयकर टीम जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को स्टेटिक टीम पुलिस के साथ कोतवाली थाना के विजय चौराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान टीम ने एक कैशवैन को रोका, जिसमें से 46 लाख की नगदी बरामद हुई.

यह भी पढ़ें : केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्‍येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, सीबीआई के हाथ लगे उनसे जुड़े करोड़ों की संपत्ति के कागजात

टीम ने वैन कर्मियों से रकम के बारे में पूछताछ की, जिसमें वह 16 लाख रुपये की रकम के कागजात नहीं दिखा पाए. इस पर टीम ने कर्मचारियों समेत बरामद रकम को आयकर विभाग के हवाले कर दिया.


टिप्पणियां

VIDEO : सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, तीन संपत्तियों के कागजात बरामद​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement