उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही एक महिला से बस में दुष्कर्म

पुलिस उपायुक्त (महिला शाखा) श्रीमती वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रतापगढ़ से नोएडा के लिए एक डीलक्स बस में मंगलवार रात को सवार हुई थी.

उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही एक महिला से बस में दुष्कर्म

प्रतीकात्मक.

खास बातें

  • प्रतापगढ़ से नोएडा आने के लिए एक डीलक्स बस में सवार हुई थी महिला
  • चालक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है
  • महिला ने विरोध किया तो बस चालक के साथी ने उसे धमकाया.
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से नोएडा आने के लिए एक डीलक्स बस में सवार एक महिला के साथ बस के चालक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस उपायुक्त (महिला शाखा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रतापगढ़ से नोएडा के लिए एक डीलक्स बस में मंगलवार रात को सवार हुई थी. उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि बस के चालक ने चलती बस में उससे बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि जब महिला ने विरोध किया तो बस चालक के साथी ने उसे धमकाया. उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता को सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल के पास सुबह उतार कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि महिला की सीट बस में सबसे पीछे थी और रात होने के कारण अन्य यात्रियों को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला.

डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि महिला को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

VIDEO: रेप पीड़िता के पिता के मौत के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर को 10 साल जेल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com