Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश:  कॉलेज प्रबंधक ने 9वीं की छात्रा से अश्लील हरकत व छेड़खानी की

उत्तर प्रदेश के अलीगंज के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज की कक्षा-9 की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधक पर छेड़खानी और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश:  कॉलेज प्रबंधक ने 9वीं की छात्रा से अश्लील हरकत व छेड़खानी की

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. अलीगंज के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज का है मामला
  2. कॉलेज प्रबंधक संजय पर छात्रा ने लगाया आरोप
  3. लड़की के पिता से भी आरोपी संजय ने की मारपीट
एटा:

उत्तर प्रदेश के अलीगंज के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज की कक्षा-9 की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधक पर छेड़खानी और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि प्रबंधक ने उससे विद्यालय के पार्क में छेड़खानी की. पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : बीजेपी विधायक के प्रतिनिधि के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज

टिप्पणियां

अलीगंज क्षेत्र के ग्राम नगला किस की रहने वाली चौधरी बीएल इंटर कॉलेज अलीगंज की कक्षा-9 की छात्रा ने एएसपी संजय कुमार को बताया, वह गुरुवार को रोजाना की भांति विद्यालय गई थी. तभी कॉलेज प्रबंधक संजय ने उसको पार्क में बुलाया और उससे अश्लील बातें की तथा छेड़खानी करते हुए अभद्र व्यवहार किया. हालांकि छात्रा अपनी इज्जत बचाकर विद्यालय से घर चली गई और अपनी दादी को घटना की जानकारी दी. यह बात पूरे परिवार में फैल गई.  छात्रा के घर उसके फौजी फूफा सुखवीर सिंह भी मौजूद थे. लड़की के पिता सुखवीर सिंह को साथ लेकर उक्त कॉलेज के प्रबंधक के पास शिकायत करने लगे. 


VIDEO: BHU हंगामे पर बोले कमिश्नर- छेड़खानी की घटना पर ध्यान नहीं देने से बढ़ा आक्रोश
आरोप है कि प्रबंधक ने 5-6 अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर लड़की के पिता एवं फूफा को पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर घायल कर दिया. कहीं पर शिकायत करने या थाने जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी. लड़की के पिता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है. वहीं लड़की के फूफा ने छात्रा के साथ मिलकर अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नोरा फतेही के गाने पर रश्मि देसाई संग नाच रहे थे आसिम रियाज, हिमांशी खुराना का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Advertisement