NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : लखनऊ में जिला एवं सत्र न्यायालय में हुआ विस्फोट लोगों में मची अफरा-तफरी

मौके पर एसएसपी दीपक कुमार, पुलिस बल और सुरक्षा एजेंसियां पहुंची और कोने-कोने की तलाशी ली गई. विस्फोट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : लखनऊ में जिला एवं सत्र न्यायालय में  हुआ विस्फोट लोगों में मची अफरा-तफरी

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जिला सत्र न्यायालय में अचानक हुए एक विस्फोट से वहां उपस्थित लोग सकते में आ गए और लोगों में अफरा-तफरी मच गई. कैसरबाग थाना क्षेत्र स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय की पहली मंजिल पर बुधवार शाम अचानक विस्फोट से हड़कंप मच गया. मौके पर एसएसपी दीपक कुमार, पुलिस बल और सुरक्षा एजेंसियां पहुंची और कोने-कोने की तलाशी ली गई. विस्फोट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

यह भी पढ़ें : लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 5 नए मामले, जानें- क्या हैं लक्षण और बचाव

एसएसपी ने बताया, 'पुलिस को बाथरूम से बियर की दो केन भी मिली हैं. पुलिस को शक है कि इस विस्फोट के पीछे किसी शरारती तत्व का हाथ है. हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.'जिला न्यायाधीश भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जल्द जांच के निर्देश दिए.

VIDEO : नैनीताल में गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग​ हुए कई विस्फोट
एटीएस, बीडीएस (बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वॉड), डॉग स्क्वॉड, फिंगर प्रिंट दस्ता, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम सहित पुलिस बल ने कोर्ट परिसर का चप्पा-चप्पा छाना. पुलिस ने जहां विस्फोट हुआ, वहां का सैंपल लिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement