NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: चलती ट्रेन में उत्तराखंड की महिला से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

644 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: चलती ट्रेन में उत्तराखंड की महिला से गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला
  2. हरथला रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार
  3. चार युवकों ने महिला को पहले शराब पिलाई और गैंगरेप किया
मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि शराब के नशे में 4 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : यूपी के सहारनपुर में पति और पिता के सामने महिला से किया गैंगरेप

बिजनौर जा रही थी महिला
सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में एक महिला देखी गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया, 'वह उत्तराखंड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और शनिवार सुबह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी. ट्रेन में महिला को 4 युवक मिले, जिन्होंने पहले महिला को कोल्ड ड्रिक में मिलाकर शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.'

यह भी पढ़ें : यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, पति को पीटा

VIDEO:सोहना से महिला को किया अगवा, गैंगेरप कर ग्रेटर नोएडा में फेंका

ट्रेन से उतारकर मौके से फरार हो गए
महिला ने बताया कि ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए. शराब के नशे में धुत महिला स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गई. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामले में पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement