लखनऊ आईआईएम के छात्रावास में फांसी से लटका मिला छात्र का शव

पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचना देकर उसका मोबाईल फोन, डायरी कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

लखनऊ आईआईएम के छात्रावास में फांसी से लटका मिला छात्र का शव

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) के छात्रावास की घटना.
  • पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
  • पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.
लखनऊ:

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) के छात्रावास में आईआईएम छात्र का शव बुधवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला. पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचना देकर उसका मोबाईल फोन, डायरी कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. मड़ियांव इंस्पेक्टर राघवन कुमार सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल राज्य के कोलकाता जिले के जोधपुर कॉलोनी निवासी सोहम मुखर्जी पुत्र निहरेंदु मुखर्जी आईआईएम लखनऊ से एमबीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. वह आईआईएम लखनऊ के छात्रावास में रहकर ही पढ़ाई करता था.

यह भी पढ़ें : जेएनयू लापता छात्र मामला: कोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

बुधवार शाम आईआईएम प्रबंधन ने पुलिस को उसकी मौत की सूचना दी. इंस्पेक्टर ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सोहम के कमरे के दरवाजे खुले हुए थे और उसका शव नायलॉन की रस्सी के सहारे पंखे में लटक रहा था.

VIDEO : रयान स्कूल हत्याकांड : हरियाणा पुलिस पर उठे सवाल​

Newsbeep

सोहम के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छानबीन के लिए उसका लैपटॉप, मोबाइल फोन और डायरी जब्त की गई है. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वॉयड को बुलाकर कमरे की छानबीन कराई गई है. आईआईएम प्रबंधन ने सोहम के पिता को सूचना दे दी है. वह कोलकाता से लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं.  इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का पैनल बनाया गया है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)