यूपी में अब SDM को धमकी- उपाध्याय का समय पूरा हो गया...जमीन खाली कराने पहुंचता है..निपटा देंगे

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सरकार के आदेश पर अवैध सम्पत्ति अर्जित करने वाले बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे कुर्की एवं तोड़-फोड़ की कार्यवाही का नेतृत्व करने वाले सहायक अभिलेख अधिकारी एवं एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है.

यूपी में अब  SDM को धमकी- उपाध्याय का समय पूरा हो गया...जमीन खाली कराने पहुंचता है..निपटा देंगे

मथुरा के डीएम ने SDM की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया है

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सरकार के आदेश पर अवैध सम्पत्ति अर्जित करने वाले बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे कुर्की एवं तोड़-फोड़ की कार्यवाही का नेतृत्व करने वाले सहायक अभिलेख अधिकारी एवं एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है. डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय ने बताया, 'मैं उस समय आफिसर्स कालोनी के अपने घर में था कि तभी (शुक्रवार) रात करीब 9 बजकर 20 पर एक सफेद रंग की एसयूवी मेरे आवास के बाहर आकर रुकी. उसमें पांच-छह आदमी हथियार के साथ बैठे हुए थे.

Newsbeep

उन्होंने वहां पहरा दे रहे होमगार्ड के जवान से कहा कि 'उसका (उपाध्याय का) समय पूरा हो गया है. वह कहीं भी दुकानें तुड़वाने और ग्राम समाज की जमीन खाली करवाने पहुंच जाता है। उसे यह बहुत भारी पड़ने वाला है. हम उसे जल्द निपटा देंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धमकी देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. एसडीएम ने इस मामले की जानकारी तत्काल जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी.  जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से एक गनर नियुक्त करने के आदेश दिए. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  कानपुर पुलिस मुठभेड़ के वांछित अभियुक्त विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद सरकार द्वारा बदमाशों के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)