NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : आतंक का पर्याय बने 50 हजार के इनामी डकैत की पुलिस मुठभेड़ में मौत

मुठभेड़ में एसएसपी मुनिराज बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण बाल-बाल बच गए. उनकी जैकेट पर डकैतों की एक गोली लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : आतंक का पर्याय बने 50 हजार के इनामी डकैत की पुलिस मुठभेड़ में मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बुलंदशहर:

बुलंदशहर पुलिस ने सिकंदराबाद थाना क्षेत्र संतपुरा नहर के पास शुक्रवार तड़के हुई मुठभेड़ में आतंक का पर्याय बने 50 हजार रुपए के इनामी डकैत सोनू को ढेर कर दिया. मुठभेड़ में एसएसपी मुनिराज बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण बाल-बाल बच गए. उनकी जैकेट पर डकैतों की एक गोली लगी. हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. मुठभेड़ के बाद बदमाश के पास से एक तमंचा, राइफल और एक बाइक बरामद हुई है.

पुलिस को खबर मिली कि कुछ डकैत सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने आए हैं. इस सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह चार बजे इलाके की घेराबंदी कर ली. पुलिस ने बराल मार्ग के संतपुरा चौकी के नहर पर बाइक सवार दो बदमाशों को घेर लिया. खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें : तीन लोगों का अपहरण करके उन्हें जिंदा जलाने वाला कुख्यात डकैत ललित पटेल मारा गया


पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की. कई राउंड की हुई फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, वहीं उसका साथी उसे छोड़कर भाग निकला. पुलिस घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मौके से तमंचा, राइफल और एक बाइक बरामद हुई है. मृतक के पास मिले कागजात से मृत बदमाश की शिनाख्त सोनू के रूप में हुई. वह अलीगढ़ जिले के जवा गांव का रहने वाला था.

VIDEO : चित्रकूट के जंगल में डाकुओं ने तीन बंधकों को जिंदा जलाया​

टिप्पणियां

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि दो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर गोलीबारी कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. लगभग एक घंटे की मुठभेड़ में लगभग 20 राउंड फायरिंग हुई, जिसमें सोनू को गोली लगी और वह तुरंत ढेर हो गया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश सोनू 50 हजार का इनामी डकैत है. वह पूर्व में जनपद के छतरी थाना क्षेत्र से जेल जा चुका था. वह अपने गिरोह का सरगना था. पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement