NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : बंदूक के ज़ोर पर दो नाबालिग बहनों से चार ने किया गैंगरेप

हालिया हफ्तों में उत्तर प्रदेश में नाबालिगों से बलात्कार की कई ख़बरें आई हैं, जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए निर्देश भी जारी किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : बंदूक के ज़ोर पर दो नाबालिग बहनों से चार ने किया गैंगरेप

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुज़फ़्फ़रनगर:

उत्तर प्रदेश में दो नाबालिग बहनों से बंदूक के ज़ोर पर चार व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से गैंगरेप किए जाने की ख़बर मिली है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आलोक शर्मा बताया कि दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक, 13 तथा 15 साल की उम्र की इन लड़कियों के साथ कसेरवा गांव में चार लोगों द्वारा उस समय गैंगरेप किया गया, जब वे एक गन्ने के खेत के निकट अपनी मां को तलाशने गई थीं.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ने बुधवार को बताया, चारों लोगों ने कथित रूप से लड़कियों को धमकाया था कि उनके मदद के लिए शोर मचाने या किसी को भी वारदात के बारे में बताने पर गोली मार दी जाएगी. आलोक शर्मा ने कहा कि चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, और उन्हें गिरफ्तार किए जाने की कोशिशें की जा रही हैं.

कठुआ रेप केस में दोषी सांझीराम को ठंड में भी आ रहा था पसीना, पूर्व जांच अधिकारी ने किया खुलासा


हालिया हफ्तों में उत्तर प्रदेश में नाबालिगों से बलात्कार की कई ख़बरें आई हैं, जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए निर्देश भी जारी किए, जिनमें पुलिस को ग्रामीण इलाकों में पैदल गश्त बढ़ाए जाने का निर्देश भी शामिल है.

मेरठ के मदरसे में बच्ची से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, यूपी में बीते दस दिनों में बच्चियों से दरिंदगी की दसवीं घटना

टिप्पणियां

(इनपुट प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया से)

Video: मेरठ के एक मदरसे में बलात्कार, आरोपी टीचर फरार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement