UP: लॉकडाउन में राशन देने के बहाने घर में घुसा दुकानदार, महिला से रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी

स्थानीय राशन डीलर ने उसे घर पर ही राशन देने की बात कहकर वापस भेज दिया और बाद में राशन डीलर विनोद शाम को महिला के घर राशन देने के बहाने पहुंच ही गया.

UP: लॉकडाउन में राशन देने के बहाने घर में घुसा दुकानदार, महिला से रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • लॉकडाउन में राशन देने के बहाने घर में घुसा राशन डीलर
  • महिला के साथ किया गलत काम
  • जान से मारने की भी दी धमकी
शामली :

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक राशन डीलर ने महिला से रेप की वारदात को अंजाम दिया है. राशन डीलर पर आरोप है कि वह राशन देने के बहाने महिला के घर में घुसा और रेप किया. यही नहीं, उसने महिला को जान से मारने की धमकी भी और वहां से फरार हो गया है. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी राशन डीलर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. यह मामला शामली के कांधला थाना क्षेत्र के शेखजादगान मोहल्ले का हैं, जहां स्थानीय राशन की दुकान पर पीड़ित महिला राशन लेने पहुंची थी.

स्थानीय राशन डीलर ने उसे घर पर ही राशन देने की बात कहकर वापस भेज दिया और बाद में राशन डीलर विनोद शाम को महिला के घर राशन देने के बहाने पहुंच ही गया. घर में घुसकर आरोपी ने महिला को अकेली पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. महिला के अनुसार, आरोपी राशन डीलर उनके घर मे घुसा आया और दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि उसका पति पंजाब में मेहनत मजदूरी का काम करता है और लॉकडाउन से पहले पैसे लेने के लिए गया था, लेकिन अचानक लॉकडाउन होने से वहीं पर फंस गया.

इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ इस घिनोनी वारदात को अंजाम दिया है. वही घटना के बाद पीड़ित महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई. जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शामली के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि महिला की तहरीर पर संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है. आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

वीडियो: रेप पीड़िता के पिता के मौत के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर को 10 साल जेल