NDTV Khabar

दिल्ली में उज्बेकिस्तान की महिला से पूर्व प्रेमी और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में उज्बेकिस्तान की महिला से पूर्व प्रेमी और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के मसूदपुर इलाके में उज्बेकिस्तान की 36-वर्षीय एक महिला से उसके पूर्व प्रेमी और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर मारपीट की और सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना 9 और 10 मार्च की दरमयानी रात में हुआ, लेकिन महिला डर की वजह से चुप रही और इस मामले को लेकर पुलिस के पास नहीं गई. उन्होंने बताया कि महिला ने अपने एक परिचित को इसकी जानकारी दी, जिसने उसे पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी.

महिला ने आरोप लगाया है कि उसे पहले बुरी तरह से मारा-पीटा गया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके पूर्व प्रेमी और दोस्तों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि महिला ने दो व्यक्ति की पहचान कर ली है. एक उसका पुराना प्रेमी अनुभव यादव और दूसरा उसका दोस्त गौरव भाटिया है. महिला ने बताया है कि अन्य लोगों को वह नहीं जानती है.

टिप्पणियां

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह किराए के मकान में पिछले छह महीने से रह रही है. उसने पुलिस को बताया कि यादव पिछले चार सालों से उसका प्रेमी था. महिला के अनुसार दो सप्ताह पहले उसका अनुभव से ब्रेकअप हो गया था. अनुभव इसके खिलाफ था और वह उसे लगातार फोन करके धमकी दे रहा था. शिकायत के आधार पर अनुभव को गिरफ्तार कर लिया गया है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement