दिल्ली : महिला की दिलेरी की वजह से पकड़ा गया शातिर अपराधी, पुलिस ने किया सम्मानित

दिल्ली में एक महिला की हिम्मत की वजह से पुलिस एक शातिर अपराधी को पकड़ने में कामयाब हुई. दरअसल, मामला दिल्ली के उत्तमनगर इलाके का है.

दिल्ली : महिला की दिलेरी की वजह से पकड़ा गया शातिर अपराधी, पुलिस ने किया सम्मानित

दिल्ली पुलिस ने महिला की मदद से शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया.

खास बातें

  • महिला की दिलेरी की वजह से पकड़ा गया शातिर अपराधी
  • पुलिस ने महिला को किया सम्मानित
  • मामला दिल्ली के उत्तमनगर इलाके का है
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक महिला की हिम्मत की वजह से पुलिस एक शातिर अपराधी को पकड़ने में कामयाब हुई. दरअसल, मामला दिल्ली के उत्तमनगर इलाके का है. मिनाक्षी गुप्ता नाम की महिला जब अपने घर जा रही थी, तभी बाइक सवार एक बदमाश महिला का चैन छिनकर भागने लगा थोड़ी देर तो महिला को कुछ समझ ही नहीं आया कि उसके साथ हुआ क्या. लेकिन महिला ने इसके बाद हिम्मत दिखाते हुए बदमाश का पीछा कर उसे बाइक से गिरा दिया. जिसके बाद महिला ने मौका देख बदमाश और उसके बाइक की फोटो खींच ली.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली: पहले युवक की गोलियां मारकर की हत्‍या और फिर गाड़ी से कुचला शव
 

l4d9q82g

आरोपी के फरार होने के बाद वह महिला उत्तमनगर थाने पहुची और वहां उसने ये फोटो पुलिस को दे दी. पुलिस ने जब बाइक के नम्बर के आधार पर जांच शुरू की, तो पता चला कि ये बाइक रानी बाग की रहने वाली एक महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने जब इस महिला से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसके बेटे ने किसी काम से रामू नाम के एक शख्स को बाइक दी थी. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, लूट कर हो जा रहे फरार, सामने आए कई CCTV फुटेज

Newsbeep

पुलिस रामू की तलाश करते करते उसके घर शकूरपुर पहुंच गई, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में रामू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जांच में ये भी पता चला कि रामू एक शातिर अपराधी है उसपर लूट और झपटमारी के करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. रामू दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके का बीसी है. फिलहाल, महिला की बहादुरी को देखते हुए पुलिस ने उसे सम्मानित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 'बंटी बबली' गिरफ्तार