NDTV Khabar

सारण में तस्करी के लिए ले जा रहे 3 दर्जन गाय-बछड़ों को मुक्त कराया, 7 पशु तस्कर गिरफ्तार

बिहार में सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने दो ट्रकों में तस्करी के लिए ले जाए जा रहे करीब तीन दर्जन गाय-बछड़ों को मुक्त कराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारण में तस्करी के लिए ले जा रहे 3 दर्जन गाय-बछड़ों को मुक्त कराया, 7 पशु तस्कर गिरफ्तार

सारण जिले में ग्रामीणों ने करीब 3 दर्जन गाय-बछड़ों को तस्करों के चंगुल से छुड़ाया

पटना:

बिहार में सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा-परसा रोड पर भुइली गांव के पास मंगलवार को स्थानीय ग्रामीणों ने दो ट्रकों में तस्करी के लिए ले जाए जा रहे करीब तीन दर्जन गाय-बछड़ों को मुक्त कराया. स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि दो ट्रकों में मवेशियों को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है. ग्रामीणों ने इन ट्रकों का पीछा किया और भुइली गांव के रामनगर के पास उन्हें रोक लिया. इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में गायों की तस्करी करने के शक में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या

टिप्पणियां

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पकड़े गए गाय-बछड़ों की संख्या लगभग तीन दर्जन है. इस सिलसिले में सात लोग गिरफ्तार किए गए हैं.


VIDEO : नेशनल लेवल के शूटर पर पशु तस्करी का आरोप
गिरफ्तार पशु तस्करों में बलिया निवासी छट्टू प्रसाद, टुनटुन नट, महेश पटेल, तेज वर्मा, सारण के बनियापुर के पैगम्बरपुर गांव निवासी जितेंद्र नट, सत्येंद्र नट तथा परसा थाना के सगुनी मोड़ निवासी विदेशी नट शामिल हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement