NDTV Khabar

विशाखापट्टनम : दिनदहाड़े सड़क पर हुआ रेप, कोई नहीं रुका मदद के लिए

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में दिनदहाड़े हुई रेप की वारदात से ज़्यादा दहशतनाक पहलू यह है कि महिला की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया.

965 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विशाखापट्टनम : दिनदहाड़े सड़क पर हुआ रेप, कोई नहीं रुका मदद के लिए

वारदात के वीडियो की मदद से रेपिस्ट गंजी शिवा को गिरफ्तार कर लिया गया है...

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में दिनदहाड़े, सरेआम चलती सड़क के किनारे फुटपाथ पर एक महिला का रेप किए जाने की दहशतनाक ख़बर सामने आई है, जिसमें ज़्यादा दर्दनाक पहलू यह है कि महिला की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. इस वारदात को एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया, और फिर उस क्लिप को पुलिस को सौंप दिया, जिसके बाद पुलिस ने 20-वर्षीय रेपिस्ट गंजी शिवा को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि रविवार दोपहर को हुई इस गंजी शिवा वारदात के वक्त शराब के नशे में था.

यह भी पढ़ें : नाबालिग पत्नी से यौन संबंध अब रेप - जानें, किन शादीशुदा जोड़ों पर लागू होगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

ख़बर है कि रेप की शिकार महिला शहर के सबसे व्यस्त इलाके में रेलवे स्टेशन के निकट एक फुटपाथ पर पेड़ के नीचे बैठी थी, जब गंजी शिवा ने उसके साथ रेप किया. ऑटोरिक्शा ड्राइवर द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेप के दौरान कई लोग वहां से गुज़रे, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद के लिए कुछ नहीं किया. एक शख्स ने तो अचानक रास्ता ही बदल लिया.

यह भी पढ़ें : 13 बच्चों के पिता ने किया 10 साल की बच्ची से रेप, इंटरनेट पर डाला वीडियो

कुछ कार्यकर्ताओं ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर को भी लताड़ा है, और उनका कहना है कि वह वीडियो शूट करने की जगह महिला की मदद कर सकता था, हालांकि उसी के रिकॉर्ड किए गए वीडियो की बदौलत रेपिस्ट को गिरफ्तार किया जा सका है.

VIDEO: SC ने दिया था ऐतिहासिक फैसला - नाबालिग पत्नी से यौन संबंध बनाना अब रेप माना जाएगा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement