NDTV Khabar

मुजफ्फरनगर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी ढेर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक कुख्यात अपराधी मारा गया. उस पर 12,000 रुपये का इनाम घोषित था.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरनगर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी ढेर

प्रतीकात्मक चित्र

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक कुख्यात अपराधी मारा गया. उस पर 12,000 रुपये का इनाम घोषित था. एसएसपी अनंत देव ने बताया कि शनिवार रात यहां के नदजीक खतौली में जान मोहम्मद मुठभेड़ में मारा गया. उन्होंने बताया कि वह लूट और हत्या के 12 से अधिक मामलों में वांछित थे. मुठभेड़ में एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि अपराधी के पास से एक पिस्तौल बरामद की गई और उसकी कार जब्त कर ली गई.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में गिरफ्तारी के बाद फरार हुआ इनामी अपराधी एनकाउंटर में मारा गया

मुजफ्फरनगर में एक अन्य घटना शनिवार रात अज्ञात हमलावरों ने 25-वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. शहर के पुलिस अधीक्षक ओमबीर सिंह के मुताबिक सरवत इलाके में वाजिद अली की घर जाते समय गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है.

VIDEO : मुजफ्फरनगर में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ इस बीच, हत्या की खबर फैलने के साथ ही स्थानीय लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन किया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने बताया कि बाद में स्थिति पर काबू पा लिया गया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement