1 लाख का इनामी बदमाश सलमान उर्फ 'दांत टूटा' आखिरकार हत्थे चढ़ा, 6 पुलिसवालों को चकमा देकर हुआ था फरार

सलमान को 6 पुलिस वाले हैदराबाद पेशी के लिए ले गए थे, वापस लौटते वक्त आगरा में पुलिस को चकमा देकर ट्रेन से कूदकर वह  फरार हो गया.

1 लाख का इनामी बदमाश सलमान उर्फ 'दांत टूटा' आखिरकार हत्थे चढ़ा, 6 पुलिसवालों को चकमा देकर हुआ था फरार

पुलिस की गिरफ्तार में सलमान

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने एक कुख्यात डकैत सलमान उर्फ  'दांत टूटा' को गिरफ्तार कर लिया है,उस पर लूट और छीनाझपटी के 31 केस दर्ज हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक भजनपुरा इलाके के इस नामी बदमाश को अक्षरधाम के पास से उसे तब  गिरफ्तार किया गया जब वो अपने एक साथी से मिलने आया था. सलमान पिछले तीन महीने से पुलिस को चकमा दे रहा था. सलमान 12 जून को आगरा के पास दक्षिण एक्सप्रेस से रात 3 बजे अपनी हथकड़ी खोलकर भाग गया था जब दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मी उसे हैदराबाद से पेशी के बाद दिल्ली ला रहे थे.

उत्तर प्रदेश: बागपत में हथियारबंद बदमाश बैंक से 15 लाख नकदी लूटकर हुए फरार

सलमान ने पूछताछ में बताया कि ट्रेन से कूदने के बाद उसने एक कंटेनर में लिफ्ट ली और फिर गुरुग्राम आ गया,उसके बाद वो खोड़ा कॉलोनी आ गया और नाम बदलकर रहने लगा और अपने गैंग के साथियों दानिश ,हसन और सोहैल के साथ लगातार लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था,और वारदात के वक़्त 220 सीसी के पल्सर बाइक का प्रयोग करता था.  सलमान पिछले 17 सालों से लूट की वारदातें कर रहा है. उस पर दिल्ली, उत्तर प्रदेश और आंध्र प्रदेश में केस दर्ज हैं. फिलहाल उसको लूट के 15 मामलों में तलाश थी. 
 

अलवर: थाने में ताबड़तोड़ फायरिंग कर गैंगस्टर को भगाया​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com