NDTV Khabar

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर विवेक विहार में हुई थी महिला की हत्या

दिल्ली के विवेक विहार में एक महिला की हत्या के आरोप में सोमवार को 40 वर्षीय चौकीदार को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर विवेक विहार में हुई थी महिला की हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली के विवेक विहार में एक महिला की हत्या के आरोप में सोमवार को 40 वर्षीय चौकीदार को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित महिला ने आरोपी और उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने महिला की कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुशील है. वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें ; पति को था कैंसर, पत्‍नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार और फिर...

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि पूछताछ में सुशील ने स्वीकार किया और पुलिस को बताया कि उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर महिला की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसने उन दोनों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर आपत्ति जताई थी. पुलिस ने कहा कि सह-आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई है. छह अक्टूबर को विवेक विहार इलाके में एक खाली घर के पास 42 वर्षीय महिला का शव मिला था और मृतका की पहचान गाजियाबाद निवासी के तौर पर हुई थी. घर में उसका मालिक नहीं रहता है और वहां सिर्फ चौकीदार रखा हुआ है.

VIDEO : छात्रा और उसके दोस्त का अश्लील वीडियो बनाया


टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि इस बीच, स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया था कि सुशील घर में अनैतिक गतिविधियों में शामिल है. मौकाए वारदात पर पहुंची पुलिस को आसपास के लोगों ने बताया कि फरार गार्ड रोजाना शराब पीकर गाली गलौच करता था. कई महिलाओं का इस कोठी में आना जाना भी था. महिलाओं का तो यहां तक तो कहना है कि कई बार इस गार्ड की शिकायत RWA से भी की गई थी, पर गार्ड अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement