NDTV Khabar

हुआ खुलासा... हरियाणवी डांसर हर्षिता की मौत के पीछे है ये शख्स

लोक गायिका हर्षिता दहिया का 'सुहागरात' गाना काफी फेमस हुआ था. वह अलग-अलग सिंगर के साथ अभी तक 7 से ज्यादा एलबम कर चुकी थीं. हर्षिता लगभग डेढ़ साल से स्टेज शो पर डांस व सिंगिंग करके फेमस हुई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हुआ खुलासा... हरियाणवी डांसर हर्षिता की मौत के पीछे है ये शख्स

हर्षिता की हत्या पर बहन ने लगाया अपने ही पति पर आरोप.

खास बातें

  1. हर्षिता की हत्या पर बहन ने लगाया अपने ही पति पर आरोप.
  2. हर्षिता ने अपने जीजा पर बलात्कार का भी आरोप लगाया था.
  3. हर्षिता उनकी मां की हत्या की चश्मदीद गवाह थी.
नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया की मौत के बाद उनकी बहन ने मीडिया के सामने कई राज खोले हैं. जिसमें पता लगा कि हर्षिता की मौत किसने की. हर्षिता की बहन के मुताबिक, उसके पति यानी हर्षिता के जीजा ने ही उसे मरवाया है. लता ने इस हत्या के पीछे की वजह भी बताई. बड़ी बहन का कहना है कि हर्षिता उनकी मां की हत्या की चश्मदीद गवाह थी.

पढ़ें- जानिए कैसे और क्यों हुई हरियाणवी डांसर हर्षिता की हत्या, 'सुहागरात' से हुई थी फेमस

बता दें, लता के पति और हर्षिता का जीजा दिनेश इन दिनों तिहाड़ जेल में है. हाल ही में हर्षिता ने अपने जीजा पर बलात्कार का भी आरोप लगाया था और इस मामले में उन्होंने एक केस भी दर्ज करवाया था. अब हर्षिता के इस बयान के बाद इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

पढ़ें- हरियाणा की लोक गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मार कर हत्या​
 
harshita dahiya haryanvi singer shot facebook


कौन है हर्षिता दहिया
लोक गायिका हर्षिता दहिया का 'सुहागरात' गाना काफी फेमस हुआ था. वह अलग-अलग सिंगर के साथ अभी तक 7 से ज्यादा एलबम कर चुकी थीं. हर्षिता लगभग डेढ़ साल से स्टेज शो पर डांस व सिंगिंग करके फेमस हुई थीं. वह इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर थीं. अपने फेसबुक पेज पर वह लगातार अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं. वे मूल रूप से सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी, लेकिन वह काफी लंबे समय से नरेला रह रही थीं. हर्षिता के माता-पिता की मौत हो चुकी है. बताया जाता है कि उसके परिवार में दो बहनें और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है.

टिप्पणियां
पढ़ें- सुसाइड की कोशिश के बाद सपना चौधरी अब नए विवाद में फंसीं, इस एक्ट्रेस ने दी नसीहत​
 
harshita dahiya

मां की भी हुई थी हत्या
पुलिस के अनुसार हर्षिता की मां की मौत हो चुकी है. उसकी मां को जीजा ने मार दिया था. जीजा ने उसे व उसकी बहन को भी जान से मारने की धमकी दे रखी थी. हर्षिता की बहन भी जीजा के चंगुल से छूटकर भाग गई थी. 

फेसबुक पर करती थीं वीडियो अपलोड
हर्षिता भी पिछले लगभग डेढ़ साल से स्टेज शो पर डांस व सिंगिंग करके फेमस हुई थीं. वह इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर थी. अपने फेसबुक पेज पर वह लगातार अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement