पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान, ट्रक के नीचे आकर पति ने भी मौत को लगा लिया गले

पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान, ट्रक के नीचे आकर पति ने भी मौत को लगा लिया गले

प्रतीकात्मक चित्र

धौलपुर:

राजस्थान में धौलपुर के सदर थाना इलाके में एक नव दंपति ने घरेलू विवाद के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पत्नी ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी, वहीं पति ने भी हाइवे पर ट्रक के नीचे आकर मौत को गले लगा लिया. दोनों की शादी करीब डेढ़ महीने पहले ही हुई थी.

सीओ (सिटी) सतीश यादव ने बताया कि सदर थाने के पास रहने वाली 20 वर्षीय आरजू ने रविवार देर रात अपने ही पीहर में घर के पास के ही एक कुएं में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आरजू की मौत के बाद उसके 22-वर्षीय पति रंजीत हरिजन ने भी सोमवार सुबह करीब छह बजे आगरा-मुंबई हाइवे पर एक ट्रक के नीचे आकर अपनी जान दे दी.

सतीश यादव ने बताया कि आरजू का विवाह करीब डेढ़ महीने पहले रंजीत के साथ हुआ था. रविवार शाम को ही आरजू अपने पिता पप्पू हरिजन के साथ अपने पीहर धौलपुर आई थी. उनके साथ रंजीत भी आ गया. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में जानकारी मिली है कि रंजीत, आरजू को अपने साथ मुरैना वापस ले जाने की बात कह रहा था. इस बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी हुई.

ऐसी आशंका है कि इसी बात को लेकर पहले आरजू ने कुएं में कूदकर जान दे दी तथा इसके बाद में उसके पति रंजीत ने भी ट्रक के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com