Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर बुलाकर औरतों के साथ करता था गलत काम, पत्नी ने उठाया यह खतरनाक कदम

घर बुलाकर औरतों के साथ करता था गलत काम, पत्नी ने उठाया यह खतरनाक कदम

पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने एक महिला को 30 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने पति की हत्या करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है. 48 साल की दोरीन कुमार, उसके दोस्त श्रीनिधि और भाड़े के हत्यारे प्रभु और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. दोरीन के पति कुमार की हत्या इसी साल 6 अप्रैल को बेंगलुरु में धारदार हथियार से की गई थी. कुमार की पत्नी दोरीन कुमार ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई थी कि उसके पति की हत्या के पीछे व्यावसायिक रंजिश हो सकती है. कुमार ब्याज पर लोगों को रुपये देता था और इस धंधे की वजह से उसके दफ्तर और घर पर आए दिन झगड़ा-फसाद हुआ करता था.

बेंगलुर पुलिस के ईस्ट डिवीज़न के आयुक्त हेमंत निम्बालकर ने इस सनसनीखेज हत्याकांड के बारे में बताया कि दोरीन का पति कुमार उन महिलाओं का यौन शोषण अपने घर लेकर करता था जो उसका ब्याज या मूलधन समय पर वापस नहीं करती थी. इससे कुमार की पत्नी दोरीन तंग आ चुकी थी और वो कुमार से छुटकारा चाहती थी.

इसी दौरान दोरीन अपने पति के एक कस्टमर श्रीनिधि के संपर्क में दोरीन आई और कुछ ही दिनों में दोनों दोस्त बन गए. श्रीनिधि ने दोरीन के पति कुमार से 5 लाख रुपये कर्ज के तौर पर लिए थे और ब्याज चुका-चुका कर परेशान हो गया था. ऐसे में वह भी कुमार से छुटकारा चाहता था. एक दिन दोरीन ने श्रीनिधि से मन की बात कही और ये वादा किया कि वह न सिर्फ 5 लाख रुपये का कर्ज़ माफ कर देगी, बल्कि अपने पति की हत्या के बदले 30 लाख रुपये भी देगी.

श्रीनिधि ने प्रभु नाम के एक भाड़े के हत्यारे से संपर्क किया. दोरीन ने उसे 2 लाख रुपये एडवांस के तौर पर दे दिए और 28 लाख हत्या के बाद देने का वादा किया. बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर प्रवीण सूद ने बताया कि प्रभु ने अपने दूसरे साथी दिनेश और पैट्रिक के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड को सुलझाने में कुमार की मौत के बाद उसकी पत्नी और श्रीनिधि के व्यवहार में बदलाव की वजह से शक हुआ. पति की हत्या की वजह से न तो दोरीन टूटी हुई दिखी, न ही उस तरह ग़म में डूबी हुई जैसा आम तौर पर दिखता है. फिर इन पर और इनके फोन कॉल पर नज़र रखी गई तो कलई जल्द ही खुल गई.