NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : मामूली विवाद की वजह से पत्नी ने अपने ही पति को जिंदा जलाकर मार डाला

पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद में पत्नी ने कथित रूप से अपने ही पति को जिंदा जला दिया जिससे उसकी मौत हो गई. 

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : मामूली विवाद की वजह से पत्नी ने अपने ही पति को जिंदा जलाकर मार डाला

प्रतीकात्मक तस्वीर

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से न सिर्फ दिल दहला देने वाला बल्कि हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद में पत्नी ने कथित रूप से अपने ही पति को जिंदा जला दिया जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि वारदात के बाद आरोपी महिला मौके से फरार हो गई. यह घटना सात फरवरी की है. पुलिस द्वारा कार्रवाई न किये जाने पर पुलिस अधीक्षक ने लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. 

यह भी पढ़ें - जमीन बेंचने से इन्कार करने पर बेटे ने मां की लाठी से पीट-पीट कर की हत्या

पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली के मेवालाल तालाब निवासी ननके (35) का अपनी पत्नी पूजा से मोबाइल पर बात करने को लेकर विवाद हो गया था. बात न करने देने से पूजा नाराज थी. गत सात फरवरी की रात ननके खाना खाकर सोने जा रहा था तभी पूजा ने ननके पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. 

पुलिस के अनुसार चीख पुकार सुनकर परिवार के अन्य सदस्यों ने दरवाजा तोड़कर ननके को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने ननके को लखनऊ भेजा जहां इलाज के दौरान कल उसकी मौत हो गई. 

मामला मीडिया में आने के बाद आज पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद ननके के भाई राजकुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी गई है. साथ ही मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गये हैं. 

VIDEO: कैसे पढ़ रहे हैं बच्चे ग़रीबों के?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement