NDTV Khabar

असम के नगांव में महिला को चार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

असम के नगांव जिले में एक महिला को कथित रूप से अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. इसके बाद उसे राष्ट्रीय राजमार्ग पर छोड़ दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम के नगांव में महिला को चार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नगांव (असम):
टिप्पणियां

असम के नगांव जिले में एक महिला को कथित रूप से अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. इसके बाद उसे राष्ट्रीय राजमार्ग पर छोड़ दिया गया. नगांव के पुलिस अधीक्षक एस रॉय ने पत्रकारों को बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि कल शाम वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी. वे गोलाघाट जिले में जा रहे थे. रॉय ने बताया कि उसने आरोप लगाया कि रास्ते में चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और उसे जबरन अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गए.

चार अपहरणकर्ताओं ने कलोंग नदी के पास अमानी में उसके साथ बलात्कार किया. उसे एनएच-37 पर पेट्रोल पंप के पास छोड़ दिया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक तेल टैंकर के चालक ने उसे देखा और पुलिस को इक्तला दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को नगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. रॉय ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अनुराग कश्यप ने किया दावा- बीजेपी के एक शख्स का आया फोन, बोला सब परेशान हैं...

Advertisement