NDTV Khabar

दुकानदार एक साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा रेप फिर किडनैप कर की जबरन शादी

आरोपी ने कथित तौर पर महिला की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर डाल दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुकानदार एक साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा रेप फिर किडनैप कर की जबरन शादी

पुलिस ने आरोपी अक्षत और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के रियासी जिले में एक महिला ने एक दुकानदार पर बलात्कार, अपहरण और जबरन शादी करने के अलावा उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयक करने का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शनिवार को एफआईआर लिखाए जाने के बाद से अब तक पुलिस ने आरोपी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य साथी अमित कुमार की तलाश जारी है. अधिकारी ने कहा कि महिला ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि अक्षत शर्मा उर्फ ​​अक्षय मगोत्रा ​​नानू ने शादी के लिए उसका अपहरण करने से पहले अपनी गारमेंट की दुकान के बेसमेंट में पिछले एक साल में कई बार उसका बलात्कार किया. 

यह भी पढ़े: नाबालिग से रेप का दूसरा मामला आया सामने, 6 दिन पहले 3 साल की बच्ची के साथ हुई थी घटना


महिला ने शिकायत में बताया  कि वह खरीदारी करने के लिए अक्षत शर्मा की दुकान पर जाती थी. पिछले साल एक दिन, जब वह उस दुकान पर गई, तो उसने उसे एक गिलास पानी दिया. पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई और इसके बाद उसने खुद को  दुकान के बेसमेंट में आपत्तिजनक अवस्था में पाया. 

यह भी पढ़ें: पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि अक्षत शर्मा ने कथित तौर पर महिला को बताया कि उसने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक की हैं और वह उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा यदि उसने उसकी इच्छा के अनुसार काम नहीं किया. महिला का दावा है कि इसके बाद अक्षत ने उसे ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसका बलात्कार किया. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: बलात्कार में नाकाम युवक ने महिला को चाकू मारकर किया घायल

अधिकारी ने बताया कि 25 अप्रैल को अक्षत शर्मा ने अपने सहयोगियों अरविंद ठाकुर, अशोक सिंह और अमित कुमार के साथ जम्मू के शल्मार में महिला को बुलाया और एक कार में उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद आरोपी ने महिला और उसके परिवार को जान से मारने धमकी देते हुए उससे जबरन कोर्ट मैरिज कर ली. उन्होंने बताया इस बीच महिला को पता चला कि आरोपी ने आपत्तिजनक तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. और आगे की जांच चल रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement