NDTV Khabar

बीजेपी सांसद केसी पटेल को हनी ट्रैप में फंसाने की आरोपी महिला गिरफ्तार

225 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद केसी पटेल को हनी ट्रैप में फंसाने की आरोपी महिला गिरफ्तार

बीजेपी सांसद केसी पटेल को हनी ट्रैप में फंसाने की आरोपी महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया

खास बातें

  1. सांसद का आरोप- नशीला पदार्थ पिलाकर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची
  2. इसके बाद महिला ने उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग की
  3. इस महिला ने पिछले साल भी एक सांसद पर रेप का आरोप लगाया था
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बीजेपी के एक सांसद को हनी ट्रैप में फंसाकर उनसे उगाही के मामले में एक महिला वकील को गिरफ्तार किया है. सांसद ने आरोप लगाया था कि महिला उनसे 5 करोड़ रुपये मांग रही है. प्रिया (बदला हुआ नाम) को दिल्ली पुलिस मंगलवार की सुबह उसके गाज़ियाबाद के फ्लैट से लेकर आई और फिर गिरफ्तार करने के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया. उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि इस महिला का दावा है कि सांसद ने उसके साथ कई बार रेप किया है और इसलिए उसने सांसद का आपत्तिजनक वीडियो बनाया था, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई हो सके. उधर इस मामले में घिरे बलसाड के बीजेपी सांसद केसी पटेल का कहना है कि इस महिला ने उन्हें इंदिरापुरम के फ्लैट में बुलाया और नशीला पेय पिलाकर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची. इसके बाद उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग की गई. उन्हें पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है और वो इंसाफ चाहते हैं.
 
इस महिला ने बीते साल हरियाणा के एक सांसद के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था. वो मामला भी हनी ट्रैप से जुड़ा बताया गया, जिसकी जांच चल रही है. नई दिल्ली रेंज के स्पेशल कमिश्नर मुकेश कुमार मीणा के मुताबिक महिला संगठित तरीके से हनी ट्रैप का रैकेट चलाती है. सांसदों से संपर्क करने के बाद वो उनको अपने घर बुलाती है. घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिससे आपत्तिजनक वीडियो बनाये जाते हैं और फिर लोगों से पैसे ऐंठे जाते हैं.

पुलिस के मुताबिक महिला के गिरोह के तार दिल्ली, गुड़गांव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से जुड़े हैं. अब ये पता लगाया जा रहा हैं कि महिला कितने और नेताओं के संपर्क में थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement