होली पर नए कपड़े दिलाने से पति ने किया इंकार, पत्नी ने 6 महीने की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेरहम मां ने अपनी 6 माह की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

होली पर नए कपड़े दिलाने से पति ने किया इंकार, पत्नी ने 6 महीने की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पति-पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा
  • पत्नी ने बेटी पर उतार दिया गुस्सा
  • केस दर्ज होने के बाद महिला अरेस्ट
अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेरहम मां ने अपनी 6 माह की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या की वजह जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल होली पर नए कपड़े दिलाने को लेकर महिला का पति से झगड़ा हो गया था. गुस्से में आकर महिला ने अपनी बेटी की जान ले ली. पति की शिकायत पर पुलिस (UP Police) ने पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला का नाम पिंकी शर्मा (25) है. उसका पति राहुल शर्मा एक ताला बनाने वाली कंपनी में नौकरी करता है. उनकी शादी को चार साल हो गए हैं. दंपति का एक बेटा (3) भी है. मिली जानकारी के अनुसार, बीते रविवार पिंकी का राहुल से झगड़ा हो गया था. उनके बीच होली पर नए कपड़े दिलाने को लेकर झगड़ा हुआ. पिंकी राहुल से अपने और बच्चों के लिए होली पर नए कपड़े दिलाने की मांग कर रही थी. राहुल ने कपड़े दिलाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उनके बीच कहासुनी बढ़ गई. पिंकी ने सारा गुस्सा अपनी 6 माह की बेटी पर उतार दिया. पिंकी ने उसे इस कदर पीटा कि मासूम ने दम तोड़ दिया.

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में कथित हत्या मामले में तीस हजारी कोर्ट 4 मार्च को सुना सकता है फैसला

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि जो व्यक्ति वीडियो बना रहा था, उसने पिंकी को ऐसा करने से क्यों नहीं रोका. बच्ची की हत्या के बाद राहुल ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि पिंकी का कहना है कि उसने अपनी बच्ची की जान-बूझकर हत्या नहीं की. उसने बताया कि पति से झगड़ा होने के बाद उसे गुस्सा आ गया था और यह गुस्सा बच्ची पर निकल गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO: दिल्ली हिंसा मामले में AAP पार्षद पर हत्या का केस दर्ज

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com