NDTV Khabar

हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर शख़्स ने की महिला के साथ अश्लील हरकत, लोग तमाशा देखते रहे

गुरुग्राम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़़ियों) पर चढ़ने के दौरान शख़्स ने उनके साथ अश्लील हरकत की. इस दौरान मदद के लिए कोई आगे नहीं आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर शख़्स ने की महिला के साथ अश्लील हरकत, लोग तमाशा देखते रहे

प्रतिकात्मक चित्र.

नई दिल्ली :

गुरुग्राम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़़ियों) पर चढ़ने के दौरान शख़्स ने उनके सामने ही मास्टरबेट किया. इस दौरान मदद के लिए कोई आगे नहीं आया है. महिला ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत तमाम अधिकारियों से ट्वीट कर इसकी शिकायत की है. पीड़ित महिला ने कहा, ''घटना के बाद से मैं डरी हुई और सदमे में हूं. मुझे शर्म आ रही है कि मेट्रो, जिसे महिलाओं के सफर के हिसाब से सबसे सुरक्षित माना जाता है और सीएम महिलाओं को मुफ्त यात्रा की पेशकश कर रहे हैं, वहां सुरक्षा इंतजामात के ये हाल हैं''. 

दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतें कर रहा था शख्स, गुस्से में महिला सीट से उठी और...कर दिया ये काम


पीड़ित महिला ने ट्वीट में पीएम मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा है, 'क्या 9.25 बजे इतनी देर हो गई थी? हमें मुफ्त यात्रा नहीं, बल्कि सुरक्षा चाहिए, जिसे प्रदान करने में सभी सरकारें नाकाम रही हैं. हमें बाहर निकलने में डर लगता है'. महिला ने घटना का विवरण देते हुए लिखा है, 'मैं एस्केलेटर से नीचे उतर रही थी, तभी मुझे अपने पीछे कुछ अटपटा महसूस हुआ. जब मैं पीछे मुड़ी तो एक शख़्स अश्लील हरकतें कर रहा था. मैंने गुस्से में उसे एक थप्पड़ मारा, लेकिन वह मुझसे गाली-गलौज करने लगा. मैंने लोगों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई आगे नहीं आया. लोग तमाशा देखते रहे. इसी बीच आरोपी भाग गया'.  

टिप्पणियां

साइबर सिटी गुरुग्राम में बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

महिला के मुताबिक घटना के बाद वह नजदीकी पुलिस चौकी में गईं, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. फिर गुरुग्राम पुलिस को फेसबुक मैसेंजर पर शिकायत की, लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं मिला. हालांकि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि वे मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे. गुरुग्राम पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि एसीपी उषा कुंडू पुलिस टीम के साथ वारदात की जगह पहुंची हैं और सबूत इकट्ठा करने के लिए लगातार डीएमआरसी के संपर्क में हैं.   
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement