दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर, महिला और उसके 12 साल के बेटे की हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी के K ब्लॉक में एक 36 साल की महिला और उसके 12 साल के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है.

दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर, महिला और उसके 12 साल के बेटे की हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर पुलिस जांच में जुटी

खास बातें

  • दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर
  • महिला और उसके 12 साल के बेटे की हत्या
  • चाकू से मारकर की गई हत्या
नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी के K ब्लॉक में एक 36 साल की महिला और उसके 12 साल के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या की घटना सामने आई है. हत्या के पीछे का कारण और कातिल का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के DCP विजयंता आर्या के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को जहंगीरपुरी के K ब्लॉक में रहने वाले एक शख्स ने सूचना दी कि यहां एक मकान से बदबू आ रही है,पुलिस जब मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला गया तो अंदर एक महिला और एक लड़के का शव बरामद हुआ,दोनों की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी. महिला के पीठ में  जबकि लड़के के गर्दन पर चाकू से कई वार किए गए थे.

दिल्ली : कलयुगी पत्नी ने पति की दी 'सुपारी', प्रेमी सहित पहुंची तिहाड़ जेल

मृतक महिला की पहचान 36 साल की पूजा जबकि लड़के की पहचान 12 साल के हर्षित के रूप में हुई है, हर्षित पूजा का बेटा था. पुलिस के मुताबिक दोनों की हत्या 2-3 दिन पहले हुई थी. मृतक महिला घर में अपने बेटे के साथ अकेली रहती थी. महिला के पति की 2 साल पहले ही मौत हो चुकी थी. पूजा पहले कहीं नौकरी करती थी लेकिन फिलहाल कोई काम नहीं कर रही थी. पूजा की मां भी इसी इलाके में रहती हैं उनका कहना है कि उन्हें पड़ोसियों से वारदात की जानकारी मिली ,उन्होंने घटना से जुड़े किसी प्रकार की जानकारी से इनकार किया है.

VIDEO: दिल्‍ली में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्‍या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com