मध्य प्रदेश : महिला और नाबालिग बेटी का अपहरण कर 6 नकाबपोशों ने किया रेप

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में महाराष्ट्र सीमा के पास एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ 6 नकाबपोशों ने रेप किया है. जिसके बाद से पुलिस -प्रशासन सकते में है और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है.

मध्य प्रदेश : महिला और नाबालिग बेटी का अपहरण कर 6 नकाबपोशों ने किया रेप

पुलिस ने अब तक 50 लोगों से पूछताछ की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में महाराष्ट्र सीमा के पास एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ 6 नकाबपोशों ने रेप किया है. जिसके बाद से पुलिस -प्रशासन सकते में है और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार और शनिवार की रात इन 6 बदमाशों ने पहले पीड़ित महिला के पति को चाकू के दम पर काबू किया इसके बाद उनकी बेटी और पत्नी को घर से उठा ले गए और थोड़ी ही दूरी पर खेतों में ले जाकर दोनों के साथ रेप किया.

Newsbeep

इतना ही नहीं इन बदमाशों ने उनके पास से रुपये भी लूट ले गए. फिलहाल पुलिस इस मामले में अब तक 50 लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी का भी सुराग नहीं लग पाया है.  इस घटना के बाद से इलाके में लोगों में गुस्सा है और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं पीड़ित महिला और उनकी बेटी इस घटना के बाद से दहशत में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिलहाल पुलिस ने आसपास के इलाके में जानकारी इकट्ठा कर रही है और उसकी कई टीमें खाक छानती फिर रही हैं. खबर लिखे जाने तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.