NDTV Khabar

अस्पताल से लेकर भागी थी नवजात बच्ची को, बड़ी हुई तो जबरन धकेला देह व्यापार में

ठाणे में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने 16 साल पहले एक नवजात बच्ची को अगवा कर लिया था और बाद में उसे देह व्यापार में धकेल दिया.

73 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अस्पताल से लेकर भागी थी नवजात बच्ची को, बड़ी हुई तो जबरन धकेला देह व्यापार में

प्रतीकात्मक चित्र

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने 44 साल की एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने 16 साल पहले एक नवजात बच्ची को अगवा कर लिया था और बाद में उसे देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया. पुलिस पूछताछ के दौरान उसने जो खुलासे किए उससे सभी सन्न रह गए. महिला ने बताया कि करीब 16 साल पहले उसने मुंबई के एक अस्पताल से एक नवजात बच्ची का अपहरण कर लिया था. बच्ची का जन्म इसी अस्पताल में हुआ था. महिला इस बच्ची को मीरा रोड इलाके लेकर चली गई और अपने पड़ोसियों को बताया कि वह उसकी बेटी है. उसने बड़ी होने पर लड़की को कुछ समय के लिए स्कूल भी भेजा था, लेकिन बाद में उसे देह व्यापार में धकेल दिया.

यह भी पढ़ें: ठाणे में दो मंदबुद्धि‍ बेटों की हत्‍या कर महिला ने कर ली खुदकुशी

काशीमीरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विलास सनप ने बताया कि जिला ग्रामीण पुलिस के मानव तस्करी विरोधी सेल ने जिले के मीरा रोड इलाके में एक घर पर रविवार शाम छापा मारा था. वहां एक कमरे से उन्हें एक लड़की दो पुरुषों के साथ मिली.

VIDEO : ठाणे में पुलिस की गुंडागर्दी CCTV में हुई कैद
उन्होंने बताया कि आरोपी महिला जो उस वक्त घर में ही मौजूद थी, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि लड़की को ठाणे के पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement