NDTV Khabar

भोपाल में बेरहम तरीके से हुई महिला की हत्या, पति हिरासत में

पुलिस ने महिला के कमरे का ताला तोड़ा तो पुलिस को महिला का आधार कार्ड मिला. जिस पर लगे फोटो से महिला के चेहरे का मिलान कराया गया तो उससे वह मिल गई. इसके बाद उसकी पहचान हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल में बेरहम तरीके से हुई महिला की हत्या, पति हिरासत में

भोपाल पुलिस की गिरफ्त में महिला मजदूर का पति.

खास बातें

  1. पति को पुलिस ने लिया हिरासत में
  2. मृतका थी चौथी पत्नी
  3. पुलिस की जांच जारी
भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के निजी अंगों से दो बोतल निकाली गई हैं. इसमें एक बीयर की बोतल और दूसरी कोल्ड ड्रिंक्स की है. अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक इछावर की रहने वाली माला मेवाड़ा मजदूरी करती थी. वह अपने पति राजाराम मेवाड़ा के साथ प्रगति विहार में रहने वाले साबिर कुरैशी के तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में किराये से रहती थी. उसका पति राजा राम मेवाड़ा भी मजदूरी करता है. गुरुवार सुबह दस बजे मकान मालिक साबिर कुरैशी के बेटे आसिफ कुरैशी ने अशोका गार्डन पुलिस को जानकारी दी कि उनके मकान के ग्राउंड फ्लोर के एक बंद कमरे में एक महिला की लाश पड़ी है. 

मध्यप्रदेश : जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे नवजात को घंटों बाद मिली एंबुलेंस

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव की हालात काफी खराब हो चुकी थी, लेकिन चेहरा पहचान में आ रहा था. इसके बाद भी शिनाख्त में दिक्कत आ रही थी.  पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को उस कमरे में ताला लगा मिला. जिसमें महिला किराये से रहती थी. पुलिस ने महिला के कमरे का ताला तोड़ा तो पुलिस को महिला का आधार कार्ड मिला. जिस पर लगे फोटो से महिला के चेहरे का मिलान कराया गया तो उससे वह मिल गई. इसके बाद उसकी पहचान हो गई.

टिप्पणियां
वीडियो : महिला की हत्या के मामले में पुलिस का खुलासा


पुलिस ने मामले में अपराध क्रमांक- 312/18 धारा 302 आईपीसी यानि मर्डर का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में पता लगा है कि हत्या 14/05/18 को की गई है. घटना के बाद से ही मृतका का पति राजाराम मेवाड़ा घटना स्थल से फरार हो गया था, जिसे कल शाम हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पता लगा है कि मृतक उसकी चौथी पत्नी थी, पहले दो बीवियां उसे छोड़कर जा चुकी थी, तीसरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई थी. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement