दिल्ली में महिला की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने लिव-इन पार्टनर पर जताया शक

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का नाम ममता है, जोकि शादीशुदा थी लेकिन अन्य युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

दिल्ली में महिला की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने लिव-इन पार्टनर पर जताया शक

मृतक ममता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Crime in Delhi: पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर इलाके (East Delhi Vinod Nagar) में एक महिला की बेरहमी से हत्या (Brutal Murder in Delhi) कर दी गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का नाम ममता है, जोकि शादीशुदा थी लेकिन अन्य युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. ममता का अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है. मृतक महिला का एक बेटा भी है जो नानी के साथ विनोद नगर में रहता है. जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे मां ने फोन नानी के घर से खाना लाने को कहा था. बेटा जब खाना लेकर ममता के घर पहुंचा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी. 

Newsbeep

ममता के बेटे और उसके परिवार का आरोप है कि ममता की हत्या उसके लिव इन पार्टनर ब्रह्म सिंह ने ही की है. हत्या करके वह फरार हो गया था. ममता दिल्ली के सरकारी अस्तपताल में प्राइवेट गार्ड की नौकरी करती थी और लॉकडाउन के समय ही इस ब्रह्म सिंह के सम्पर्क में आई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ममता की बहन ने बताया कि ब्रह्म सिंह भी शादीशुदा था लेकिन उसने ममता से शादी करने का वादा किया था. ममता के बेटे ने बताया कि ममता के चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान थे और लाश के पास एक हथौड़ी रखी हुई थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है.