NDTV Khabar

खुले में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पीड़ित ने फांसी लगाकर दे दी जान

युवती ने एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें इस घटना का जिक्र है और दोनों आरोपियों के नाम भी लिखे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुले में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पीड़ित ने फांसी लगाकर दे दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शौच के लिए घर से बाहर गई 19 साल की लड़की से दो युवकों ने गैंगरेप किया. इस वारदात से व्यथित युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें इस घटना का जिक्र है और दोनों आरोपियों के नाम भी लिखे हैं. यह घटना बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर एक गांव की है. रविवार की रात शौच के लिए यह युवती बाहर गई थी. इसी दौरान दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में युवती ने देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार वालों को सोमवार सुबह इस घटना का पता चला. पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर बलात्कार के आरोप में बलदेव धुर्वे तथा राजेश काकोड़िया नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने शायद बदनामी के डर से आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

11वीं की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, गांव के पास फेंककर फरार हुए आरोपी


टिप्पणियां

मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राजधानी भोपाल में कुछ महीने पहले कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की घटना ने सरकार और पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी थी. इस वारदात के सभी आरोपी हालांकि पकड़े जा चुके हैं और कोर्ट द्वारा उन्हें सजा भी सुनाई जा चुकी है.

VIDEO : ओला कैब में महिला से गैंगरेप
इतना ही नहीं, राज्य सरकार 12 साल से कम उम्र की बालिकाओं से दुष्कर्म करने वालों को फांसी की सजा देने का विधेयक पारित कर चुकी है, फिर भी ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. (इनपुट IANS से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement