NDTV Khabar

ट्रेनी सब इंस्पेक्टर ने महिला कान्स्टेबल का किया रेप, सोशल मीडिया पर बने थे दोस्त और फिर...

झारखंड के हजारीबाग जिले में महिला कांस्टेबल से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है. महिला कांस्टेबल ने ट्रेनी सब इंस्पेक्टर पर रेप का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रेनी सब इंस्पेक्टर ने महिला कान्स्टेबल का किया रेप, सोशल मीडिया पर बने थे दोस्त और फिर...

प्रतीकात्मक फोटो.

हजारीबाग:

झारखंड के हजारीबाग जिले में महिला कांस्टेबल से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है. महिला कांस्टेबल ने ट्रेनी सब इंस्पेक्टर पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर सब इंस्पेक्टर ने उससे शारीरिक संबंध बनाए. बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया. माहिला पुलिस स्टेशन में तैनात 30 वर्षीय कांस्टेबल ने शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत (CJM Court) का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद कोर्ट ने हजारीबाग के मुफस्सिल थाना पुलिस को 28 वर्षीय ट्रेनी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा गया. 

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक मयूर पटेल ने बताया कि शिकायत के अनुसार, एसआई और कांस्टेबल सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे. उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों के बीच बातचीत आगे बढ़ी और 7 जुलाई को आरोपी सब इंस्पेक्टर महिला कांस्टेबल के घर गया और शादी करने का वादा कर कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी द्वारा शादी से इनकार करने के बाद पीड़ित कांस्टेबल ने अदालत का दरवाजा खटखटाया.


टिप्पणियां

शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से रेप के आरोप में थाना प्रभारी पर मामला दर्ज 

कोर्ट के निर्देश पर मुफस्सिल थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बलात्कार से संबंधित आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और शिकायत के आधार पर मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि सब-डिवीजनल पुलिस अधिकारी महिला कांस्टेबल का बयान दर्ज करेंगे. साथ ही पीड़िता का बयान अदालत में भी दर्ज किया जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement