NDTV Khabar

ओडिशाः सो रहा था ब्वॉयफ्रेंड , विवाहित महिला ने अचानक काट दिया प्राइवेट पार्ट

ओडिशा में एक विवाहित महिला ने सोते समय अपने ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग( Genitals ) ही धारदार हथियार से काट दिया. महिला के युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओडिशाः सो रहा था ब्वॉयफ्रेंड , विवाहित महिला ने अचानक काट दिया प्राइवेट पार्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: ओडिशा में एक विवाहित महिला ने सोते समय अपने ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग( Genitals ) ही धारदार हथियार से काट दिया. महिला के युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध थे. घटना ओडिशा के क्योंझर जिले( Odisha's Keonjhar district) में महिला के घर पर बुधवार को हुई. उसका घर क्योंझर जिले के बदौआगां  में पड़ता है. यह जानकारी डिप्टी एसपी जेम्स टोप्पो ने दी. 25 वर्षीय पीड़ित राजेंद्र नायक के परिवार की शिकायत पर आरोपी 24 वर्षीय महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.  पीड़ित का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने गुप्तांग काटने में इस्तेमाल हुए धारदार हथियार को बरामद कर लिया है. महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया  कि तीखी बहस के बाद उसने घटना को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें- यूपी में प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

पीड़ित राजेंद्र नायक झारबेड़ा गांव का रहने वाला है. वह चेन्नई की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. वह काफी समय से विवाहित महिला के साथ रिश्ते में था. वह अक्सर महिला के घर जाता था. नायक जब भी चेन्नई से लौटता था वह कोंझर आने पर महिला के घर जाता था. बुधवार को वह फिर महिला के घर गया. जहां दोनों के बीच बहस हो गई.

यह भी पढ़ें- अवैध संबंध के शक में पत्नी ने पति का काट डाला ‘प्राइवेट पार्ट', फिर शौचालय में बहाकर हुई फरार

इस बीच नायक ने कुछ ऐसी बात कह दी कि महिला भड़क गई और उसने धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट दिया, घटना के वक्त वह सो रहा था.  पुलिस ने यह दावा महिला के बयान के आधार पर कही. पहले हालत गंभीर होने पर नायक को हरिचंदनपुर अस्पताल ले जाया गया, फिर उन्हों क्योंझर जिला मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती कराय गया. बाद में उसे कटक के एक अन्य अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. ( इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां
वीडियो- दिल्ली : नशे में धुत लड़की ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर, एक महिला की मौत 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement