NDTV Khabar

मेरठ में महिला के टुकड़े-टुकड़े कर शव को बोरियों में बंद कर फेंका

15 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ में महिला के टुकड़े-टुकड़े कर शव को बोरियों में बंद कर फेंका

महिला के शव के आठ टुकड़े करके उन्हें बोरियों में बंद करके फेंका गया था

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ी दो बोरियों में एक महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव बरामद हुआ. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस को शक है कि महिला की कहीं और हत्या कर शव देर रात यहां लाकर फेंका गया है.

जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के आमना मस्जिद के पास स्थित सिटी गार्डन में सुबह की सैर पर निकले लोगों ने झाड़ियों में खून से सनी दो बोरियां पड़ी हुई देखीं. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरियों को खोला तो बोरियों में एक महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव मिला.

टिप्पणियां
पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने शव को पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र लगभग चालीस वर्ष के आसपास होगी. मृतका के शरीर पर बादामी रंग का सूट सलवार और कार्डिगन था. पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या कहीं और करने के बाद देर रात शव को यहां लाकर फेंका गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement