उत्तर प्रदेश के बांदा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की छत से गिरकर मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

अतर्रा के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात कस्बे के बांदा रोड में किराए के कमरे में पति के साथ रह रही अभिलाषा (23) की संदिग्ध परिस्थितियों में दो मंजिला मकान की छत से गिर कर मौत हो गयी है.

उत्तर प्रदेश के बांदा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की छत से गिरकर मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मकान की छत से गिर कर मौत हो गयी. विवाहिता के पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. अतर्रा के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात कस्बे के बांदा रोड में किराए के कमरे में पति के साथ रह रही अभिलाषा (23) की संदिग्ध परिस्थितियों में दो मंजिला मकान की छत से गिर कर मौत हो गयी है.

नोएडा में युवती संदिग्ध परिस्थिति में 5वीं मंजिल से गिरी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि विवाहिता के पिता रामबाबू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि उसका दामाद शादी के बाद से ही 50 हजार रुपये की मांग को लेकर उसकी बेटी को प्रताड़ित करता था. इसी के चलते उसने अभिलाषा को हत्या कर शव को छत से नीचे फेंक दिया. सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी की तलाश जारी है.

प्राइम टाइम : दहेज मामलों में गिरफ्तारी कितनी अहम?​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com