NDTV Khabar

शर्मनाक! उत्तर प्रदेश में महिला के साथ छह लोगों ने पहले किया गैंगरेप फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

पुलिस के अनुसार घटना को उस समय हुई जब महिला अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने परिजनों से मिलने जा रही थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाक! उत्तर प्रदेश में महिला के साथ छह लोगों ने पहले किया गैंगरेप फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. परिजनों से मिलने जा रही थी पीड़ित महिला
  2. स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज करने से किया मना
  3. एसपी से की महिला ने शिकायत तो दर्ज हुआ केस
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में एक महिला के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार छह आरोपियों ने एक महिला के साथ पहले गैंगरेप किया और बाद में उसका वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. घटना यूपी के बांदा जिले के मऊ पुलिस थाने इलाके की है. पुलिस के अनुसार घटना को उस समय हुई जब महिला अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने परिजनों से मिलने जा रही थी. महिला का आरोप है कि आरोपियों ने पहले उनके परिवार को बीच रास्ते में रोका. उसके बाद उसके परिवार के अन्य सदस्यों को पेड़ से बांधकर उनके सामने ही महिला के साथ गैंगरेप किया गया.

कुख्‍यात डकैत को मार गिराने का मध्‍यप्रदेश पुलिस का दावा झूठा? दूसरा डाकू तो कुछ और कह रहा

महिला का आरोप है कि जब उसने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने उसका मामला दर्ज करने से मना कर दिया और उसे पुलिस स्टेशन से जाने के लिए कहा. इसके बाद ही महिला ने जिले के एसपी को इस पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद ही पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है. मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने महिला के साथ रेप करने के दौरान उसका 14 सेकेंड का वीडियो भी बनाया था. जिसे बाद में आरोपियों ने सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. 


नाबालिग से गैंगरेप कर VIDEO वायरल करने के आरोपी को गांव वालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

यूपी में गैंगरेप की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ समय पहले भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. चित्रकूट जिले की शहर कोतवाली कर्वी में एक युवती के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किये जाने के मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. कर्वी शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि दो सप्ताह पहले 23 साल की युवती अपने गांव जाने के लिए शहर के एक इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी बीच चार पहिया वाहन में सवार कुछ लोगों ने वाहन उसके गांव का होने का झांसा दे कर उसे बैठा लिया. अज्ञात स्थान में ले जाकर उसके साथ दो दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया एवं अप्राकृतिक संबंध बनाया गया.''

प्रेमिका के पति को पीटकर निकाल, करवा चौथ मना रहा था प्रेमी...लड़की के घरवाले आए और फिर
 
महिला के हवाले से सिंह ने बताया  था कि आरोपियों के चंगुल से छूटने के कुछ दिन बाद युवती ने परिजनों के साथ कोतवाली आकर शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने बताया था कि शिकायत पर पिपरहरी गांव के पवन, खुरहण्ड गांव के अजय, भवन और नत्थू के अलावा दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया था कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. 

VIDEO: कुलदीप सिंह सेंगर मामले में जल्द पूरी होगी सुनवाई.

टिप्पणियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... इमरान खान बोले- पीएम मोदी के सामने रखा था शांति प्रस्ताव लेकिन झेलना पड़ा अवरोध

Advertisement