भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक युवती से गैंगरेप एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक युवती से गैंगरेप एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस मामले में वांछित दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. मथुरा के पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना बलदेव के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. शुक्ला के मुताबिक युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने एक मामले में मदद के लिए एटा के बरी गांव के निवासी अपने भाई के साले सुनील से संपर्क किया.

यह भी पढ़ें: 3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

युवती का आरोप है कि इसके बाद भाई के साले ने गांव के दो युवकों अजीत और देवदत्त के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने घटना की फोटो तथा वीडियो क्लिप बना लीं. इसके बाद आरोपी युवती को ब्लैकमेल करते हुए 20 हजार रुपये की मांग करने लगे. पीड़िता का कहना है कि रुपये न मिलने पर आरोपियों ने वीडियो और फुटेज वायरल कर दिए.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में विवाहित महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता को पता चला तो उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर गुहार लगाई, जिस पर एसएसपी शलभ माथुर ने बलदेव के प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह जावला को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए.    जावला ने इस संबंध में जानकारी दी, 'मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा अन्य दोनों आरोपियों अजीत व देवदत्त की तलाश में दबिश दी जा रही है.' उन्होंने कहा कि पीड़िता की चिकित्सा जांच करा ली गई है. 

VIDEO: हरियाणा में छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप