NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा : ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने हवस का शिकार बनाया और उसके गहने एवं पैसे लेकर फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खानपुर गांव में रहने वाले सतीश भाटी एवं उसके दो साथियों ने महिला को नौकरी के बहाने 11 अगस्त को खानपुर गांव में बुलाया. आरोप है कि तीनों ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया.

यह भी पढ़ें : कश्मीर के रियासी जिले में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने चिनाब नदी में कूदकर दे दी जान

महिला का आरोप है कि तीनों ने उसे धमकी दी कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर देंगे. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों में से एक गुलजार को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि दूसरे मामले में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में किराए पर रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रवि नामक युवक उसको जनपद अलीगढ़ से नोएडा लेकर आया. नोएडा में वह छलेरा गांव में किराए पर मकान लेकर रहने लगा.

यह भी पढ़ें : बीकानेर में नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो भी पोस्ट की

टिप्पणियां
युवती का आरोप है कि रवि ने शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार किया. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक समेत कई लोगों से की. पुलिस ने बीती रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement