NDTV Khabar

आश्रम से घर जा रही थी महिला, ऑटो ना मिला तो मांगी लिफ्ट और...

महिला मुख्य सड़क पर खड़ी थी. तभी वहां एक सफेद कार आकर रुकी और उसने कार में बैठे दो लोगों से घर जाने के लिए लिफ्ट मांगी. लेकिन कार में बैठे व्यक्ति गलत रास्ते पर चलते हुए उसे मैदानगढ़ी में एक सुनसान स्थान पर ले गए और वहां बारी-बारी से उससे बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आश्रम से घर जा रही थी महिला, ऑटो ना मिला तो मांगी लिफ्ट और...

दक्षिण दिल्ली में विवाहिता से सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में एक सुनसान स्थान पर 26 वर्षीय विवाहिता से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी.

महिला के अनुसार, वह गत 19 मई को फतेहपुरी बेरी स्थित एक आश्रम गई थी. वह उस दिन आश्रम से रात आठ बजे निकली.

उन्होंने बताया कि जब वह आटोरिक्शा का इंतजार कर रही थी, तभी एक सफेद कार रुकी. उन्होंने बताया कि महिला ने कार में बैठे लोगों से छतरपुर जाने लिए लिफ्ट मांगी. 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘महिला मुख्य सड़क पर खड़ी थी. तभी वहां एक सफेद कार आकर रुकी और उसने कार में बैठे दो लोगों से घर जाने के लिए लिफ्ट मांगी. लेकिन कार में बैठे व्यक्ति गलत रास्ते पर चलते हुए उसे मैदानगढ़ी में एक सुनसान स्थान पर ले गए और वहां बारी-बारी से उससे बलात्कार किया.''

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने दोनों व्यक्तियों को एक दूसरे को देवेंद्र और जयहिंद के नाम से संबोधित करते हुए सुना.


राजस्थान के अलवर जिला निवासी महिला कुछ दिन पहले ही दिल्ली आई थी और रानीबाग में अपने एक रिश्तेदार के घर पर रुकी थी. पीड़िता की आठ वर्ष की एक पुत्री है और महिला अपने पति से अलग रह रही है.

अधिकारी ने बताया कि अपराध के बाद आरोपी महिला को छोड़कर वहां से चले गए. बाद में उसने पुलिस को बुलाया जो उसे एम्स लेकर गई जहां उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया जिसमें यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई.

मैदान गढ़ी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया.

टिप्पणियां

VIDEO: थाने में लाश, रेप के बाद हत्या?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement