जीजा को पेड़ से बांधकर महिला के साथ गैंगरेप, शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने डांट कर भगाया, VIDEO वायरल

चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ चार दिन पूर्व हुए कथित सामूहिक बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जीजा को पेड़ से बांधकर महिला के साथ गैंगरेप, शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने डांट कर भगाया, VIDEO वायरल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • जीजा को पेड़ से बांधकर महिला के साथ गैंगरेप
  • शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने डांट कर भगाया
  • वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया
नई दिल्ली:

चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ चार दिन पूर्व हुए कथित सामूहिक बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मऊ थाना प्रभारी (एसओ) अरुण पाठक ने शनिवार को बताया ‘‘सोशल मीडिया पर सामूहिक बलात्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मामले के छह आरोपियों में से चार की वीडियो के आधार पर पहचान हो चुकी है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर विक्की गर्ग, कुलदीप, डीजे और कारतूस के अलावा दो अज्ञात नकाबपोश युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, लूटपात और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.''

मां के बीमार होने का बहाना करके साध्वी को आश्रम से ले गए और फिर किया गैंगरेप

Newsbeep

उन्होंने बताया कि 14 सेकेंड का यह वीडियो 28 अक्टूबर का है. उन्होंने बताया कि 24 साल की एक महिला अपने जीजा के साथ रिश्तेदारी में जा रही थी, तभी रास्ते में छह युवकों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोका. पाठक ने बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर जीजा को पेड़ से बांध कर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


4 हजार लोगों से पूछताछ के बाद पकड़ा गया दिल्ली IP पार्क गैंगरेप का आरोपी, एक साथी अब भी फरार
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. पीड़ित महिला का दावा है कि उसने घटना के ही दिन मऊ थाना पहुंच कर मौखिक तौर पर पूरी जानकारी पुलिस को दी लेकिन उसे डांट कर भगा दिया गया. महिला का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद वह खुद पुलिस अधीक्षक से मिली, तब मुकदमा दर्ज किया गया.  



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)