NDTV Khabar

पति को नहीं पसंद आया सांबर, बुराई करने पर पत्‍नी ने लगाई फांसी

महिला का पति श्रीनिवास पिछले कई सालों से लकवाग्रस्‍त है और दोनों आपस में अकसर झगड़ते रहते थे.

55 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति को नहीं पसंद आया सांबर, बुराई करने पर पत्‍नी ने लगाई फांसी

खास बातें

  1. कई साल पहले 55 वर्षीय श्रीनिवास को लकवा मार गया था
  2. श्रीनिवास ड‍िप्रेशन में था और बात-बात पर गुस्‍सा हो जाता था
  3. सांबर का टेस्‍ट पसंद नहीं आया तो उसने पत्‍नी को बहुत सुनाया
नई द‍िल्‍ली : लकवाग्रस्‍त पति से झगड़ा होने के बाद एक पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या कर ली. मामला बेंगलुरु का है. आत्‍महत्‍या की वजह जानकर आप बेहद हैरान रह जाएंगे. दरअसल, महिला का पति श्रीनिवास पिछले कई सालों से लकवाग्रस्‍त है और दोनों आपस में अकसर झगड़ते रहते थे. इस बार श्रीनिवास को पत्‍नी का बनाया हुआ सांबर पसंद नहीं आया और इसी बात पर दोनों में झगड़ा होने लगा. धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई तंग आकर महिला ने मौत को गले लगा लिया. 

सुसाइड नोट छोड़ जीटीबी अस्पताल के सातवें फ्लोर से कूदा युवक

जानकारी के मुताबिक कई साल पहले 55 वर्षीय श्रीनिवास को लकवा मार गया था और तब से ही पति-पत्‍नी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ते रहते थे. दोनों का एक बेटा मिथुन भी है जिसकी इलेक्‍ट्रॉनिक के सामान की दुकान है. पुलिस के मुताबिक, 'पति-पत्‍नी छोटी-मोटी बातों पर भी झगड़ा करते थे और अगर नागरत्‍ना के च‍िल्‍लाने पर श्रीनिवास गुस्‍सा हो जाता था.'

टीचर ने 'पीरियड्स' को लेकर क्लास में फटकारा, छात्रा ने की आत्महत्या

परिवार के मुताबिक श्रीनिवास सालों पहले एक प्राइवेट फैक्‍ट्री में टेक्‍निकल असिस्‍टेंट का काम करता था, लेकिन लकवा मारने के बाद उसे नौकरी छोड़न पड़ी और तभी से वो डिप्रेशन में चला गया. अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक नागरत्‍ना ने शुक्रवार को जो सांबर बनाया था वो श्रीनिवास को पसंद नहीं आया. इस बात पर नागरत्‍ना को गुस्‍सा आ गया और उसने श्रीनिवास से कहा कि वो इससे ज्‍यादा कुछ नहीं कर सकती.  इस पर श्रीनिवास ने पत्‍नी पर उसे अनदेखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो उसकी परवाह इसलिए नहीं करती है क्‍योंकि वो बेरोजगार है और घर पर रहता है. हालांकि नागरत्‍ना ने श्रीनिवास को समझाने की बहुत कोश‍िश की कि उसका ये मतलब नहीं था. लेकिन श्रीनिवास बार-बार खुद को दोष देते हुए पत्‍नी को झिड़कता रहा. 

इस झगड़े से नागरत्‍ना इतनी प्रभावित हुई कि उसने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली. पुलिस को कहना है कि उन्‍हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  

VIDEO


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement