आगरा : मेडिकल छात्रा का मिला शव, परिवार ने डॉक्टर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, गिरफ्तार

छात्रा परिवार की ओर से पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया गया था कि वो मंगलवार से लापता चल रही थी. रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद ही उसका शव बरामद किया गया है.

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार की सुबह को 25 साल की एक मेडिकल छात्रा का शव उसके कॉलेज से कुछ किलोमीटर दूर बरामद किया गया है. छात्रा का शव थाना डौकी के बमरौली कटारा  के पास बरामद किया गया है. छात्रा मूल रूप से दिल्ली के शिवपुरी की रहने वाली थी. उसके शरीर पर कई चोट के निशान पाए गए हैं. परिवार की ओर से पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया गया था कि वो मंगलवार से लापता चल रही थी. रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद ही उसका शव बरामद किया गया है. परिवार की ओर से जालौन में तैनात एक डॉक्टर पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है. 

आगरा में एक पुलिस अफसर बबलू कुमार ने बताया, 'छात्रा के परिवार का आरोप है कि जालौन का एक डॉक्टर- मेडिकल ऑफिसर-उसे प्रताड़ित कर रहा था और धमकियां भी दी थीं.' उन्होंने बताया, 'छात्रा का शव बुधवार सुबह मिला था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है. उसके सिर और गले पर चोट के निशान थे, जिससे साफ होता है कि संघर्ष हुआ था. हम आसपास के इलाकों से CCTV फुटेज निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं.'

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. भदोही जिले में किशोरी का अपहरण कर कथित तौर पर रेप करने और फिर हत्या करके शव की पहचान छिपाने के लिए तेजाब से जलाने का मामला सामने आया है. दो दिनों से लापता नाबालिग किशोरी का जला हुआ शव नदी में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. गुस्साए ग्रामीणों ने दुद्धी लुंबनी प्रदेश मार्ग को जाम कर दिया.

Newsbeep

वहीं परिजनों को आरोप है कि गांव के भट्ठा मालिकों ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप कर किशोरी को तेज़ाब से जलाकर हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया ताकि पहचान उजागर न हो. हालांकि. घंटों बाद पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:आगरा से मुसाफिरों समेत बस अगवा