Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेरठ: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोलियों से महिला की गई जान, आधा दर्जन जख्मी

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष जमीन पर अपना हक बताते हैं. आज सुबह गन्ने की फसल काटने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा गाली-गलौच से शुरू हुआ.

मेरठ: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोलियों से महिला की गई जान, आधा दर्जन जख्मी

जमीन विवाद में मेरठ में दो पक्षों में टकराव से महिला की मौत (DEMO PIC)

खास बातें

  • जमीन विवाद को लेकर विवाद में महिला की मौत, 6 जख्मी
  • 10 बीघा जमीन को लेकर दो पक्षों में वर्षों से विवाद
  • पुलिस कर रही मामले की जांच, क्षेत्र में पुलिस तैनात
मेरठ: :

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थिरोट गांव में जमीन से जुड़े पुराने विवाद को लेकर गुरुवार सुबह दो पक्षों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में लोगों ने गोलियां चला दीं. घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने बताया कि थिरोट गांव के दस बीघा जमीन को लेकर वहाब और इंशाल्लाह के बीच वर्षों से विवाद चल रहा है. दो साल पहले भी इस जमीन और उसकी फसल को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुए संघर्ष में गोलियां चली थीं और और कई लोगों को जेल जाना पड़ा था.

उन्होंने बताया कि दोनों ही पक्ष जमीन पर अपना हक बताते हैं. आज सुबह खेत में खड़ी गन्ने की फसल काटने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा गाली-गलौच से शुरू हुआ और अंत में गोलियां चलीं. इसमें एक पक्ष की महिला गुलशमा (23), पत्नी हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई. हमले में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चार दिन में तीसरी बार चली गोली, जामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग

गुलशमा के देवर जब्बार ने छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

TikTok वीडियो बनाने के लिए बच्चे ने उठाई फौजी पिता की बंदूक, एक्टिंग करते वक्त चली गोली और...

थाना प्रभारी के अनुसार, एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)