NDTV Khabar

हैवानियत! महिला की हत्या के बाद शव के साथ बलात्कार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैवानियत! महिला की हत्या के बाद शव के साथ बलात्कार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

लखीमपुर खीरी:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला की गला दबाकर हत्या करने और उसके बाद उससे बलात्कार करने के आरोप में एक मूक-बधिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 11 अक्टूबर को खेत में एक महिला का शव बरामद होने के मामले में गंगाराम नामक मूक- बधिर शख्स को गिरफ्तार किया गया. विशेषज्ञों की मदद से लिए गए बयान में उसने अपना गुनाह कबूल किया है.

दिल्ली : गांधी नगर में पकड़े गए सीरियल रेपिस्ट, दुष्कर्म के बाद हत्या करके शव जलाया

उन्होंने बताया कि गत 11 अक्टूबर को हैदराबाद थाना क्षेत्र के नयापुरवा गांव में एक महिला का अर्द्धनग्न शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम के दौरान उसकी गला दबाकर हत्या करने और दुराचार किए जाने की बात सामने आई थी. मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई थी. पूनम ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि वारदात की शिकार हुई महिला जब बैंक से पैसा निकालकर खेत के पास से गुजर रही थी, उस वक्त गंगाराम वहां काम कर रहा था. उन्होंने कहा कि चूंकि आरोपी मूक-बधिर है, इसलिये उससे पूछताछ नहीं की जा सकी. इसी वजह से विशेषज्ञों की मदद ली गई.


टिप्पणियां

उत्तरप्रदेश : 20 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 12 साल की किशोरी का शव मिला

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गंगाराम ने संकेतों में बताया कि उसने उस महिला को अकेली पाकर उस पर हमला किया था और साड़ी से गला कसकर उसकी हत्या कर दी थी. उसने महिला के शव को अपनी हवस मिटाने के लिये इस्तेमाल करने की बात भी कबूल की. उन्होंने बताया कि इस मामले में गंगाराम पर हत्या के साथ बलात्कार और सबूत छुपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement