NDTV Khabar

पति की हत्‍या करने के बाद महिला ने कराई प्रेमी की प्‍लास्‍टिक सर्जरी, फिल्‍म देखकर आया था आइडि‍या

योजना के तहत उसे अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंककर उसे अपना पति बताते हुए उसकी प्लास्टिक सर्जरी करानी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति की हत्‍या करने के बाद महिला ने कराई प्रेमी की प्‍लास्‍टिक सर्जरी, फिल्‍म देखकर आया था आइडि‍या

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: प्रेमी के साथ रहने की अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए महिला ने दिल-दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. मामला हैदराबाद का है. डेक्कन क्रोनिक्ल के अनुसार महिला ने पहले प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, इसके बाद अपने प्रेमी पर सिर्फ इसलिए तेजाब डाला ताकि वह उसे अपना पति बता सके. पुलिस के अनुसार महिला ने एक फिल्म से प्रभावित होकर यह योजना बनाई थी. योजना के तहत उसे अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंककर उसे अपना पति बताते हुए उसकी प्लास्टिक सर्जरी करानी थी.

यह भी पढ़ें: महिला ने की पति की हत्‍या, 13 साल से सेप्‍टिक टैंक में छिपा कर रखी थी लाश

महिला के इस मनसूबे का पता तब चला जब उसके ससुर और घर के अन्य लोगों को उसके प्रेमी पर शक होने लगा. इसके बाद ही उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी.  पुलिस ने उसके प्रेमी की अंगुलियों के निशान उसके पति के आधार कार्ड से मेल कराए तो सारी बात साफ हो गई.  बाद में महिला का पति बने प्रेमी ने महिला के  पति की हत्या की बात कबूली. पुलिस के अनुसार महिला ने अपने प्रेमी पर तेजाब डालने के बाद अपने ससुराल फोन किया था. उसने अपने ससुर को बताया था कि उसके पति के चेहरे पर किसी ने तेजाब डाल दिया है. अगर समय पर उसे अस्पताल पहुंचाया जाए तो उसकी प्लास्टिक सर्जरी हो सकती है. बाद में ससुराल पक्ष ने आनन-फानन में आरोपी युवक की प्लास्टिक सर्जरी कराई. लेकिन कुछ दिन साथ रहने के बाद ससुराल पक्ष को आरोपी की हरकतों और उसके रहने के तौर-तरीके पर शक              होने लगा.

टिप्पणियां
VIDEO: पार्क से मिला महिला का शव, पुलिस ने शुरू की जांच



इसके बाद ही पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आरोपी महिला की पहचान स्वाती, आरोपी प्रेमी की पहचान राजेश और मृतक पति की पहचान सुधाकर के रूप में की है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement