NDTV Khabar

पति की हत्‍या कर पत्‍नी ने किचन स्‍लैब के नीचे दफना दी लाश, ऊपर बनाती रही खाना

घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र के करौदा टोला गांव की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति की हत्‍या कर पत्‍नी ने किचन स्‍लैब के नीचे दफना दी लाश, ऊपर बनाती रही खाना

पत्नी ने की पति की हत्या. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  1. पत्नी बनाती थी पति की कब्र पर खाना.
  2. अवैध संबंध के चलते की पति की हत्या.
  3. घर में दफना रखी थी लाश.
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र करौदा टोला गांव में एक महिला पर पति की हत्या करने और शव को अपने ही घर में दफनाने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबकि करौदा टोला गांव निवासी मोहित प्रसाद बनावल जो कि पेशे से वकील था, की हत्या का आरोप उसकी पत्नी प्रतिमा बनावल पर लगा है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि प्रतिमा ने मृतक मोहित बनावल की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. यह सब उसने इसलिए किया जिससे कि उस पर कोई शक न करे.

यह भी पढ़ें- बच्चों को अगवा करने के मामले में स्वयंभू बाबा स्वामी नित्यानंद के खिलाफ FIR दर्ज

टिप्पणियां

इससे पहले मृतक मोहित के बड़े भाई अर्जुन ने जब प्रतिमा से पूछताछ करने की कोशिश की तो प्रतिमा ने उल्टा उसे ही फंसा देने की धमकी दी. अर्जुन का कहना है कि आरोपी महिला घर में किसी को आने नहीं देती थी. इसके बाद अर्जुन को आरोपी महिला पर शक हुआ और उसने आस-पास के लोगों को इकट्ठा कर मृतक के घर पहुंच गया. हालांकि इसके बाद भी प्रतिमा लोगों के साथ गाली-गलौज करने लगी और आनन फानन में घर मे ताला लगा कर निकल गई. इसके बाद वहां मौजूद लोग घर के भीतर घुसे, जहां उन्हें लाश की बदबू आने लगी, बाद में वहां मौजूद लोगों को मोहित की लाश मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और आरोपी महिला को गिरफ्तार करवा दिया गया.


यह भी पढ़ें- फेसबुक पर रुपये हथियाने का गोरखधंधा, फ्रॉड से बचने के लिए करें यह उपाय

जब आरोपी महिला से पुलिस ने पूछताछ की तब उसने सारी कहानी से पर्दा उठा दिया. प्रतिमा ने बताया कि उसने अपने जेठ के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. महिला का कहना है कि पति के बड़े भाई गनाराम की पत्नी के साथ मोहित के अवैध संबंध थे और गनाराम यह जानता था. इसके बाद आरोपी महिला और गनाराम दोनों ने मिलकर मोहित के हाथ-पैर बांध, गला रेत कर हत्या कर दी और घर के अंदर ही दफना दिया. हालांकि गनाराम इस आरोप को झुठला रहा है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. बता दें कि मोहित का कत्ल कर उसे घर के एक कमरे में दफन कर दिया था और उसकी लाश के ऊपर आरोपी महिला एक महीने से खाना बना रही थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement