NDTV Khabar

महिला से चार लोगों ने की रेप की कोशिश, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

यूपी के शामली जिले में घर में अकेली एक महिला के साथ चार लोगों ने बलात्कार की कोशिश की. विरोध करने पर उन लोगों ने महिला की हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला से चार लोगों ने की रेप की कोशिश, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

प्रतीकात्मक चित्र

मुजफ्फरनगर:

यूपी के शामली जिले में घर में अकेली एक महिला के साथ चार लोगों ने बलात्कार की कोशिश की. विरोध करने पर उन लोगों ने महिला की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक भूरा गांव में यह घटना रविवार को उस समय हुई जब महिला अपने घर में अकेली थी. महिला के भाई द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के मुताबिक चार लोग घर में घुस आए और उन्होंने उसकी बहन के साथ बलात्कार का प्रयास किया. जब महिला ने विरोध किया तो उन्होंने उस पर हमला किया.

टिप्पणियां

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला को गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. कैराना थाने के एसएचओ धमेंद्र सिंह ने बताया हमने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच चल रही है. क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि फिलहाल कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है. उन्हें ढूंढा जा रहा है. एक अधिकारी ने बताया कि महिला के भाई ने यह भी दावा किया कि घर से 10,000 रुपये लूट लिए गए.


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा, 'हम इस मामले की सभी कोणों से जांच कर रहे हैं और यह भी देख रहे हैं कि कोई पुरानी दुश्मनी तो नहीं थी.' (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement