महिला की सिर कुचलकर हत्या, बंद फ्लैट में मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत मॉडर्न सोसायटी में हुई वारदात, आरोपी राघव ने पैसे के लेनदेन को लेकर की हत्या

महिला की सिर कुचलकर हत्या, बंद फ्लैट में मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला नीरज चौहान की हत्या कर दी गई (फाइल फोटो).

खास बातें

  • महिला नीरज चौहान अपने बेटे के साथ रहती थी फ्लैट में
  • हत्या करने के बाद फ्लैट बंद करके भाग गया था आरोपी
  • महिला का बेटा देर रात में घर आया तो हत्या का पता चला
नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत मॉडर्न सोसायटी में महिला की सिर कुचलकर निर्ममता से हत्या कर दी गई. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम राघव है. उसने यह हत्या पैसे के लेनदेन को लेकर की है. महिला की हत्या का पता तब चला जब उसका बेटा देर रात में ड्यूटी से लौटा. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी की पहचान की और उसे जल्द ही धरदबोचा.

मृतक महिला नीरज चौहान अपने बेटे के साथ अरिहंत मॉर्डन सोसायटी के फ्लैट नंबर 101 में रहती थी. कल देर रात जब उनका बेटा ड्यूटी से वापस लौटा तो गेट ना खुलने पर उसने दरवाजा तोड़ा और फ्लैट में दाखिल हुआ. अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. उसकी मां का शव लहूलुहान स्थिति में फर्श पर पड़ा मिला. उनकी सिर कुचलकर हत्या की गई थी. सूचना मिलते ही कोतवाली बिसरख की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने नीरज के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन-2 हरीश चंद्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच से इस बात का संकेत मिला रहा था कि यह घटना किसी जानकार ने की है. जब पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो उसमें एक शख्स फ्लैट में जाता हुआ दिखाई दिया. उसकी पहचान राघव के रूप में हुई. पुलिस ने राघव को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नीरज चौहान की हत्या करने की बात कबूल कर ली.

होली पर नए कपड़े दिलाने से पति ने किया इंकार, पत्नी ने 6 महीने की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

dellqf0s

हत्या के आरोपी राघव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मध्यप्रदेश: शाजापुर में बेटे की चाहत में महिला ने नवजात बेटी को मार डाला

पूछताछ में राघव ने बताया कि उसकी नीरज चौहान से जान पहचान एक एप के माध्यम से हुई थी. वह उससे ढाई साल से लगातार संपर्क में था. देर रात दोनों में आपस में पैसे मांगने को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद गुस्से में आकर राघव ने नीरज के सर पर वार करके उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह फ्लैट में ताला लगाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

महिला ने पति की मौत होने का शोर मचाया, जब पूछताछ की गई तो अवैध सम्बंधों का राज खुला

VIDEO : महिला को चारपाई से बांधकर जलाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com