Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

महाराष्ट्र : वे महिला को निर्वस्त्र करके घुमाते रहे, उसकी पिटाई करते रहे और लोग देखते रहे

उसका अपराध बस इतना था कि उसने अपने भाई और उसकी प्रेमिका को मिलवाने में मध्यस्थ की भूमिका निभाई. इसके बदले उसे वह मिला जिसे देख और सुनकर सभी के होश फाख्ता हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : वे महिला को निर्वस्त्र करके घुमाते रहे, उसकी पिटाई करते रहे और लोग देखते रहे

महिला को निर्वस्त्र घुमाने को लेकर पूरे इलाके में तनाव है, इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नाबालिग लड़की से भाई के प्रेम संबंध में मदद का आरोप
  2. पहले भी दे चुके थे सरेआम माफी मांगने की चेतावनी
  3. महिला को निर्वस्त्र घुमाने में महिलाएं भी शामिल
बीड:

हम जैसे-जैसे विकसित होते जा रहे हैं, हमारी संवेदनाएं शून्य होती जा रही हैं. किसी के साथ कुछ भी अत्याचार होता रहे, हम बस भीड़ में शामिल होकर दर्शक बनकर रह जाते हैं या फिर भीड़ में शामिल होकर किसी पर अत्याचार के गुनहगार बन जाते हैं. एक ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के बीड में सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ घर में घुसकर न केवल मारपीट की बल्कि उतने से भी मन नहीं भरा तो उसको निर्वस्त्र करके सड़क पर घुमाया. उस महिला का कसूर इतना था कि उसने अपने भाई की उसकी कथिततौर पर प्रेमिका से मिलने में मदद की थी.

यह भी पढ़ें:  प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर घुमाया गया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की

पुलिस के अनुसार, घटना चार अगस्त की है. आठ लोग पीड़िता के घर में घुस गए. इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल थीं. इन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की व चप्पल-जूतों से उसकी पिटाई की. महिला उस समय घर में अकेली थी.


यह भी पढ़ें:  वर्षा के लिए लड़के को बिना कपड़ों के घुमाया सूखा-पीड़ित गांव में

आरोपियों ने महिला को घर से बाहर घसीट लिया और उसके कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र घुमाया और लोग मूक दर्शक बने देखते रहे. आरोपी कथित तौर पर इस बात को लेकर नाराज थे कि महिला ने बब्बन आर. साताले की नाबालिग बेटी से अपने भाई का प्रेम संबंध कराने में मदद की थी.

चकलाम्बा गांव के पुलिस अधिकारी बीए गाडे के अनुसार, कुछ दिनों पहले जब प्रेम-प्रसंग का खुलासा हुआ तो पीड़िता और उसके पति को दोनों परिवारों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने का आदेश दिया गया था.

गाडे के मुताबिक, उन्होंने माफी मांग ली थी और मामला निपट गया था. लेकिन जब महिला का पति शुक्रवार को काम के सिलसिले में गांव से बाहर गया तब उसकी पत्नी पर हमला किया गया.

VIDEO:महिला को निर्वस्त्र करके गधे पर घुमाया घटना के बाद, पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने बब्बन आर. साताले, उसकी नाबालिग बेटी सुरेखा, मारुति आर. साताले, लंका. एम साताले, संजय ए. इंगोले, रेखा एस. इंगोले, अंगतराम ए. इंगोले और इंदु एस. दाताल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

टिप्पणियां

इन सभी पर दंगा करने, किसी व्यक्ति को नंगा कर उसकी इज्जत उतारने, अनधिकृत रूप से जमा होने और जबरन घुसपैठ करने के आरोप लगाए गए हैं.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... धर्म साबित करने के लिए 'रुद्राक्ष' दिखाया, जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाया - अब ऐसी हो गई है दिल्ली

Advertisement